शनिवार, ३१ ऑगस्ट, २०१३

तुम तो प्यार हो...




तुम तो,
तुम तो प्यार हो, सजना
मुझे तुम से प्यारा और ना कोई
तुम तो प्यार हो, सजना

तुम तो प्यार हो, सजनी
मुझे तुम से प्यारा और ना कोई
तुम तो प्यार हो

कितना हैं प्यार हमसे इतना बता दो
अंबर पे तारें जितने, इतना समझ लो
सच ? मेरी कसम ?
तेरी कसम तेरी याद मुझे लूटे
कसमे तो खानेवाले होते हैं झूठे
चलो जाओ, हटो जाओ, दिल का दामन छोड़ो
तुम तो प्यार हो, सजनी
मुझे तुम से प्यारा और ना कोई
तुम तो प्यार हो

आ के ना जाये कभी, ऐसी बहार हो
तुम भी हमारे लिए जीवन सिंगार हो
सच ? मेरी कसम ?
तेरी कसम तू हैं, आँख के तिल में
तुम भी छूपी हो मेरे शीशा-ए-दिल में
ओ मेरे हमदम, मेरे हमदम, मेरी बात तो मानो
तुम तो प्यार हो, सजना
मुझे तुम से प्यारा और ना कोई
तुम तो प्यार हो, सजना
तुम तो प्यार हो, सजनी
ओ सजना
तुम तो प्यार हो

गीतकार: हसरत जयपूरी
संगीतकार: रामलाल
गायक-गायिका: मोहम्मद रफी, लता मंगेशकर
चित्रपट: सेहरा

कोणत्याही टिप्पण्‍या नाहीत: