शनिवार, ३१ ऑगस्ट, २०१३

मेरा नाम राजू....




मेरा नाम राजू घराना अनाम
मेरा नाम राजू घराना अनाम
बहती है गंगा जहॉं मेरा धाम
मेरा नाम राजू घराना अनाम
बहती है गंगा जहॉं मेरा धाम
मेरा नाम राजू

काम नये नित गीत बनाना
गीत बना के जहा को सुनाना
कोई ना मिले तो अकेले मे गाना
कोई ना मिले तो अकेले मे गाना
कविराज कहे
न ये ताज रहे
ना ये ये राज रहे
ना ये राज घराना
प्रीत और प्रीत का गीत रहे
कभी लूट सका ना कोई ये खजाना
मेरा नाम राजू घराना अनाम
बहती है गंगा जहॉं मेरा धाम
मेरा नाम राजू

धुल का एक बादल अलबेला
निकला हूँ अपने सफर मे अकेला
चूप चूप देखू मैं दुनिया का मेला
चूप चूप देखू मैं दुनिया का मेला
काहे मान करे
अभिमान करे
मेहमान तुझे, इक दिन तो है जाना
डफली उठा आवाज मिला
गा मिल के मेरे संग प्रेम तराना
मेरा नाम राजू घराना अनाम
मेरा नाम राजू घराना अनाम
बहती है गंगा जहॉं मेरा धाम
मेरा नाम राजू घराना अनाम
बहती है गंगा जहॉं मेरा धाम
मेरा नाम

गीतकार: शैलेंद्र
संगीतकार: शंकर जयकिशन
गायक: मुकेश
चित्रपट: जिस देशमे गंगा बहती है

कोणत्याही टिप्पण्‍या नाहीत: